Shraddha Murder Case Second Girlfriend Is Unable To Believe Aftab Handiwork – Shraddha Murder Case: यकीन नहीं कर पा रही दूसरी प्रेमिका, आफताब की करतूत जान पैरों तले से खिसक गई जमीन

श्रद्धा वालकर की हत्या में आरोपी आफताब की हैवानियत का खुलासा होने के बाद से उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड सदमे में है। उसे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि आफताब ऐसा कर सकता है। आफताब ने जो अगूंठी श्रद्दा को दी थी उसको  श्रद्धा की हत्या के बाद दूसरी गर्लफ्रेंड को दे दिया था। लड़की ने बताया कि आफताब उससे बिल्कुल अलग तरह से  व्यवहार करता था पुलिस ने उसके पास से श्रद्धा की अंगूठी बरामद कर ली है।

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब अपनी दूसरी प्रेमिका को उसी फ्लैट में बुलाया करता था जहां उसने श्रद्धा की हत्या करके शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था। पुलिस ने जब अफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया और उसके सामने आफताब की दरिंदगी का खुलासा किया तो मानो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई हो। वह यकीन नहीं कर पा रही थी कि आफताब किसी के साथ ऐसा कर सकता है।  

श्रद्धा हर हाल में आफताब को छोड़ना चाहती थी। 3-4 मई को दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था, लेकिन आफताब को ये नागवार गुजर रहा था। इससे खफा होकर उसने हत्या की थी। दरअसल, आरोपी आफताब की मारपीट और रवैये से परेशान आ गई थी। श्रद्धा उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी।

आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या की थी। दोनों दिल्ली के महरौली में फ्लैट में लिव इन में रह रहे थे इससे पहले दोनों मुंबई रहते थे। 18 मई को श्रद्धा और आफताब का झगड़ा हुआ था इसके बाद आफताब ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आफताब ने उसके शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखा। वह रोज रात में महरौली के जंगल में शव के एक टुकड़े को फेंकने जाता था । पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था। आफताब का 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट होना है।  

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान कहा था कि उसे सिगरेट पीने की इच्छा हो रही है। उसने एफएसएल विशेषज्ञों से सिगरेट मांगी थी। लेकिन आरोपी को सिगरेट नहीं दी गई। सिगरेट नहीं देने से वह बेचैन सा हो गया था।

Leave a Comment